प्यूर्टो ला क्रूज़पावर प्रदान रूपांतरक S11संख्यात्मक नियंत्रण परिवर्तन कैसे करें

जारी करने का समय:2022-08-03 09:14:33 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:424

मुख्य सुझाव:प्यूर्टो ला क्रूज़,प्यूर्टो ला क्रूज़पुनरायकलिंग बक्सा रूपांतरित बनाने वाला,सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, और कुछ भी ध्वनि का कारण है

प्यूर्टो ला क्रूज़पुनरायकलिंग बक्सा रूपांतरित बनाने वाला,

सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।

स्वाभाविक रूप से यदि तेल के बारे में रूपांतरित रूपांतरित करनेवाला आग लेता है, कृपया डराना मत करो। मैं संदेश करता हूँ कि नीचा नीचा स्तर तक घटाया जाएगा जबकि ऊपर के पद्धतियों को प्रभावित रूपांतरित होगा. ऊपर सामान्य प्रक्रिया और प्रक्र

प्यूर्टो ला क्रूज़चयन पावर के लोड विशेषताओं के अनुसार चलाया जाएगा. पावर लोड के बहुत से प्रकार हैं,प्यूर्टो ला क्रूज़तीन फैज रूपांतरक 100kW, और विभिन्न पावर लोड के लिए विभिन्न प्रकार रूपांतरित करने वाले हैं. यदि पावर लोड का प्रामाणिक इम्पुल्स स्तर kV से कम है, तो वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरक लागू होना चाहिए. If the standard impact level of power load exceeds kV. स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले एपोक्सी रेसिन ग्लूई के साथ फैलाए जाएँगे।

प्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए, जबकि

जलपासूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?

तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।


प्यूर्टो ला क्रूज़पावर प्रदान रूपांतरक S11संख्यात्मक नियंत्रण परिवर्तन कैसे करें



पावर रूपांतरित प्लेट

रूपांतरक संस्थापित करने के लिए कई डिटेक्शन पद्धतियाँ

जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:

कार्य कोर्सतेल का प्रक्रिया

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनी

जब फैक्टरी छोड़ने के लिए, उत्पादन और प्रक्रिया सुगन्ध नहीं है और मुद्रा छोड़ने के लिए गरीब है. तेल की सामान्य गलती तेल परिवर्तन करने के बा


प्यूर्टो ला क्रूज़पावर प्रदान रूपांतरक S11संख्यात्मक नियंत्रण परिवर्तन कैसे करें



तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:

बिडिंगमुख्य इंजिन कमरे के ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त कमरे के साथ ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त करने के लिए कुंजी तीन स्तर से शुरू करने के लिए है: विंडो ,प्यूर्टो ला क्रूज़Power supply transformer, वेन्टिलेशन और वायु बदल पोर्ट और रस्ता सफर्ट से शु

बहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में, रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान, निम्न बिन्दुओं को जाँच करना चाहिए. क्या असामान्य ध्वनि, हम निम्न आकारों के लिए भी ध्यान देना चाहिए।

सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृत

प्यूर्टो ला क्रूज़लोड कमिशिंग पर:

पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

शून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचय

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित प्यूर्टो ला क्रूज़पावर प्रदान रूपांतरक S11संख्यात्मक नियंत्रण परिवर्तन कैसे करें उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ प्यूर्टो ला क्रूज़पावर प्रदान रूपांतरक S11संख्यात्मक नियंत्रण परिवर्तन कैसे करें जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि प्यूर्टो ला क्रूज़पावर प्रदान रूपांतरक S11संख्यात्मक नियंत्रण परिवर्तन कैसे करें की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके प्यूर्टो ला क्रूज़पावर प्रदान रूपांतरक S11संख्यात्मक नियंत्रण परिवर्तन कैसे करें की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

RAMLAकी सिफारिशसमाचार
RAMLAताजा खबर